लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। दुर्घटना में कार में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। मरने वालों में से 4 एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

हादसे का शिकार हुआ परिवार हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला था। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद DM नवनीत चहल और SSP गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने एक्सप्रेस वे कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में पलटे टैंकर से काफी देर तक डीजल सड़क पर फैलता रहा।

पुलिस के मुताबिक हादसा नौझझील इलाके के माइल स्टोन 68 के पास हुआ। तेज रफ्तार टैंकर (नंबर HR 69-3433) नोएडा की तरफ से आ रहा था, जो अनियंत्रित होकर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क पर आ गया और HR 33 D 0961 नंबर की कार पर पलट गया।

मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे भी
दुर्घटना में मारे गए 7 लोग जींद के सफीदों गांव के हैं। इनमें से 4 एक ही परिवार के हैं। जिनके नाम मनोज (45), मनोज की पत्नी बबीता (40), उनका बड़ा बेटा अभय (18), उनका छोटा बेटा हेमन्त (16) हैं। इसके अलावा कल्लू 10, हिमाद्री 14 और ड्राइवर राकेश भी मरने वालों में शामिल हैं।