राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में नेशनल हाईवे 52 पर इनोवा और वैगन आर कार में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सोमवार सुबह हुई दुर्घटना में मरने वाले 4 लोग इंदौर के एक ही परिवार के हैं।
इंदौर के भागीरथपुरा में रहने वाले यादव परिवार के सदस्य पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गुना से वापस इंदौर अपने घर लौट रहे थे। दूसरी तरफ से इनोवा कार से महाराष्ट्र के औरंगाबाद से महाराष्ट्र महंत सोमेश्वर गिरी और महान अनंत गिरि महाराज अपने दो सहयोगियों एवं एक बच्चे के साथ लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान सारंगपुर के समीप गोपालपुरा में दोनों वाहन आमने सामने की भिड़ंत हो गई।दुर्घटना इतनी भीषण थी कि वैगन आर के परखच्चे उड़ गए जबकि इनोवा भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में इंदौर के भागीरथ पुरा निवासी शैलेश यादव उम्र 40 वर्ष, उनकी मां दुलारी यादव- 60 वर्ष और पुत्र मोहित यादव- उम्र 14 वर्ष एवं इनोवा कार में सवार महंत आनंद गिरी महाराज की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, अस्पताल पहुंचने के बाद अमर यादव, उम्र 65 वर्ष की भी मौत हो गई।
दुर्घटना में वैगन आर कार में सवार सुनील यादव 14 वर्ष को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है जबकि इनोवा में सवार महंत सोमेश्वर गिरी, ड्राइवर सार्थक बाघ 22 वर्ष, अभिषेक 19 वर्ष और कैलाश 14 वर्ष को गंभीर अवस्था में सहारनपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सभी बड़ोद बाजार औरंगाबाद के निवासी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती और उनकी टीम ने मौके पर पहुंच कर घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया।