मेष - अकारण बोलचाल वश झगडा होने की सम्भावना है,पुराने संबंधो और रिश्तो में खट्टास पैदा होगी। वाणी का संतुलन आपके लिए जरुरी है।

वृष  - दुसरो की बातो में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे,चुगली करने जैसे आरोप लगेगे, विश्वश्नियता  घटेगी। किसी की भी बात को सोच-समझकर व्यक्त करे। 

मिथुन -सायंकाल में सफलता योग बन रहे है,दिनभर की मेहनत का फल नहीं मिलनेवाला है,मिश्रित फल मिलेगा।धैर्य रखकर कार्य करने से सिद्ध होगा।

कर्क -आशा की किरण जागेगी,मन चाहे कार्य के पूर्ण होने की सम्भावना है,भूमि विवाद समाप्तहोगा,राहत  मिलेगी।समझौता होने की पूरी उम्मीद है,धैर्य रखे।

सिंह - संकल्पना के अनुसार कार्य करने में असक्षम रहेगे,नियोंजन असफल रहेगा,व्यवाहरिक अनुभव की कमी  खलेगी।कार्यो में बधा आएगी,उच्चाटन से बचे।

कन्या -शिक्षको की बात ना मानने से प्रतिकूल परिणाम देखने को मिलेगे,भारी मानसिक संत्रास भोगना पड़ेगा।गुरुजनों का सुझाव मानना  हितकारी होगा।

तुला-समय और धन का अपव्यय होंगा,आगंतुको के आने से परेशान होगे,असीमित खर्च होने की सम्भावनाये है। चिन्ता  ना करें,खर्च से भविष्य में लाभ होगा। 

वृश्चिक - समय से पहले यात्रा के लिए प्रस्थान करे,विल्भ होने से यात्रा में व्यवधान आने की सम्भावना बनेगी। लेटलतीफी और लापरवाही से बचे। 

धनु - घर से अन्न ग्रहण करके बाहर निकले,कार्य की व्यस्तता और भोजन ना करने के कारण मूर्छा से पीड़ित होगे।आहार के प्रति सजग रहे। 

मकर - नौकर-चकरो की समस्या से परेशान रहेगे,दिनभर खिन्नता बनी रहेगी,आपनी करनी से परेशानी महसूस करेगे।।नौकरों से सौहार्दपूर्ण व्यवाहर करे।

कुम्भ - घर के वास्तु को लेकर परेशान रहेगे,विलासिता के संसाधनों के बिगड़ने से अचानक खर्च में बढ़ोतरी  होगी। भाग्य से हानि का दिन है, अपने आपमें संयम रखे। 

मीन  - काव्य,कला संगीत में मन लगेगा,मन दिलखोलकर नाचने का होगा,उमंग,उत्साह,के भाव जागेगा।प्रारब्ध से सुंदर समय आया है,आनंद उठाए, संकोच ना करे।