इन्दौर । भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर में जनसभा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आए तो उन्हें पोस्टरों में विरोध का सामना करना पड़ा। कांग्रेसियों ने उनका ऐसे अनोखे अंदाज में विरोध किया, कांग्रेसियों ने सांवेर की सड़कों पर पोस्टर चिपका दिए जिसमें लिखा कि सड़क पर कब आओगे महाराज। सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार। वादा करके भूल गए महाराज। महाराज, जनता कर रही इंतजार।
कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल का कहना था कि आज सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया आ रहे हैं। जो कुछ माह पहले तक कांग्रेस के नेता थे और सांवेर की जनता को कहते थे कि कांग्रेस को वोट दें ताकि किसानों का ऋण माफ हो, जो कांग्रेस सरकार में हुआ। मगर अपने निजी स्वार्थ के चलते उन्होंने कांग्रेस की जनहितैषी सरकार को गिराया और आज भाजपा के लिए वोट मांगने आ रहे हैं।
जिस शिवराज सिंह को वो किसानों का खूनी बताते थे, उनके साथ वो वोट मांग रहे हैं। उन्होंने सरकार गिराते समय कहा था कि मैं जनता के लिए सड़क पर आऊंगा। मगर वो हेलीकॉप्टर में घूम रहे हैं। वो सड़क, वो जनता और वो किसान उनका इंतजार कर रहे हैं। इसीलिए आज कांग्रेस ने सड़कों की तरफ से पोस्टर और स्टीकर चिपकाए हैं। पोस्टरों के माध्यम से सिंधिया को कहा कि अपना वादा भूल गए महाराज, आओ सड़कों पर और जनता की दुख तकलीफें दूर करो।
बता दें कि सांवेर में विधानसभा उपचुनाव होने हैं, अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित इस सीट पर भाजपा के संभावित प्रत्याशी और सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट हैं। वहीं, कांग्रेस ने यहां से प्रेमचंद गुड्डू को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। दोनों के बीच मुकाबला दिलचस्प होने वाला है।