जयपुर,पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बुधवार को बीजेपी में शामिल होने पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने उनका अपने अंदाज में स्वागत किया है. रिश्ते में ज्योतिरादित्य की बुआ वसुंधरा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'आज यदि राजमाता साहब हमारे बीच होतीं तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करतीं.

ज्योतिरादित्य ने राजमाता जी द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं'. बता दें कि मध्य प्रदेश के सियासी हलके में मंगलवार को अपने पिता माधव राव सिंधिया की 75वीं जन्मतिथि पर ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस का हाथ छोड़ते हुए पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

जानकारी के अनुसार कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से नाराज चल रहे सिंधिया सूबे में सरकार बनने के बाद से ही अपनी उपेक्षा से आहत थे. सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद 22 कांग्रेसी विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया. उधर, कांग्रेस का दावा है कि कमलनाथ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और इन्हीं दावों के बीच विधायकों की बाड़ेबंदी के तहत बुधवार को कांग्रेस विधायकों को भोपाल से जयपुर लाया गया है.