फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, बाथरूम में मिली लाश, शोक में फैंसप्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता. 
शरबरी दत्ता  का निधन किस वजह से हुआ है, ये अभी पता नहीं चल सका है.

मुंबई. फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता  का निधन हो गया है. वह 63 साल की थीं. शरबरी का शव कोलकाता स्थित उनके निवास के बाथरूम में मिला. उनका निधन किस वजह से हुआ है, ये अभी पता नहीं चल सका है. वह कोलकाता में ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास में अकेली रहती थीं. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि शरबरी का निधन कैसे हुआ.

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार उनसे सुबह से ही फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा था. वहीं, चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हो सकती है. हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही साफ होगा.

शरबरी के निधन के बाद लोग सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं. उनके निधन पर गायक परमा बनर्जी और उज्ज्यनी मुखर्जी, अभिनय क्षेत्र की हस्ती श्रबोंती चटर्जी, रुक्मणि मोइत्रा और पुजारिन घोष, रंगमंच की हस्ती और निर्देशक देबेश चटर्जी ने शोक व्यक्त किया है.


शरबरी दत्ता सुप्रसिद्ध बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थीं. शरबरी सालों से एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर थीं. वह पहली बार बंगाली पुरुषों के लिए रंगीन धोती और डिजाइनर पंजाबी कुर्तों को फैशन की दुनिया में लाई थीं. वो सबसे ज्यादा मर्दों के एथनिक वियर की डिजाइंस के लिए पहचानी जाती थीं. शरबरी दत्ता के बेटे अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं.