मथुरा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां छेड़छाड़ के बाद  एक 17 वर्षीय किशोरी को तीन युवकों ने दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 25 सेकंड के इस सीसीटीवी फुटेज में किशोरी को इमारत से नीचे गिरते हुए दिख रही है।

छाता कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने किशोरी को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। शुरुआत में लड़की को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार किशोरी की रीढ़ की हड्डी टूट गई है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में तीन लोगों को नामजद किया है। पिता के अनुसार तीन कई महीनों से परेशान कर रहे थे। किशोरी के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने सोमवार रात उसे फोन किया और बेटी से बात कराने को कहा। जब पिता ने बात नहीं कराई तो गालियां देनी शुरू कर दीं।

रात करीब 8 बजे तीन युवक उसके घर में घुसे और परिवार वालों से मारपीट शुरू कर दी। किशोरी से छेड़छाड़ की और उसे जबरिया अपने साथ ले जाने की कोशिश की। जब परिवार ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी ने किशोरी को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। तीनों आरोपियों का किशोरी के घर में घुसना भी सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया है। मथुरा पुलिस का कहना है कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।