डंपर ने परिवार को रौंदा:उज्जैन में डंपर की टक्कर से बाइक सवार 3 बच्चों और मां की मौत, सड़क पर बिखरे शरीर के अंग, पुलिस ने मिट्‌टी डालकर ढंका

उज्जैन में बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में मारे गए बच्चों के अंग सड़क पर बिखर गए। इसे पुलिस ने मिट्टी से ढंका।
मरने वालों में दो बच्चियों की उम्र 7 और 4 साल, तीसरा बेटा सिर्फ 2 महीने का था
हादसे में पिता की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, इंदौर जा रहा था परिवार

उज्जैन में बुधवार दोपहर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां आगर-मक्सी रोड पर डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन बच्चों समेत मां की मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चियों की उम्र 7 और 4 साल है, जबकि तीसरा बेटा सिर्फ 2 महीने का था। पिता की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग निकला।

हादसे के बाद बच्चों के अंग सड़क पर बिखर गए थे। पुलिस ने मिट्‌टी डालकर अंगों और खून को ढंका।

बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसा आगर-मक्सी रोड पर बुधवार दोपहर करीब 2 बजे हुआ। पंवासा के पण्डियाखेड़ी चौराहे पर तेज स्पीड में आ रहा डंपर बाइक सवार परिवार को चपेट लेकर उन्हें रौंदता हुआ निकल गया। डंपर के पहिए के नीचे आने से तीनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बच्चों के माता-पिता को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।। यहां इलाज के दौरान मां ने भी दम तोड़ दिया। पिता की हालत गंभीर है।

बच्चों को खिलौने दिलाने इंदौर जा रहे थे दंपति

CSP पल्लवी शुक्ला ने बताया कि शंकरपुर डेरे के पारधी समाज के अवतार सिंह, पत्नी पूनम और तीनों बच्चों के साथ खिलाैने खरीदने बाइक से इंदौर जा रहे थे। बाइक पर अवतार और पूनम के साथ 7 साल की बच्ची सोनाली, 4 साल की मेघा और 2 महीने का बच्चा था। डंपर जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर फरार हो गया।

घायल अवतार की मां ने बताया कि बेटा, बहू और बच्चे इंदौर जा रहे थे। वहां खरीदारी भी करनी थी। हम भी उसके पीछे गाड़ी से जा रहे थे। रास्ते में यह हादसा हो गया। अवतार फूल बेचने का काम करता है।