मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के ड्रग कनेक्शन मामले (Drug Connection Case) में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को कई अहम सबूत मिले हैं. एनसीबी सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने एक बड़े ड्रग्स डीलर से इस बारे में पूछताछ की है. सूत्रों का कहना है कि ड्रग डीलर ने बॉलीवुड में कोकीन की खेप की डिमांड पर बड़ा खुलासा किया है. डीलर ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम का खुलासा करते हुए कहा है कि वो कोकिन का इस्तेमाल करता था.

सूत्रों का कहना है कि एक्टर ड्रग्स डीलर के जरिए कुछ सेलीब्रिटीज को भी कोकीन मुहैया करवाता थे. गिरफ्तार ड्रग्स डीलर की पूछताछ के आधार पर दाऊद नाम के एक माफिया से भी एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक, दाऊद मूल रूप से नाइजीरिया का रहने वाला है, और पिछले कई सालों से मुम्बई में रह रहा है. दाऊद ने भारतीय मूल की लड़की से शादी की है. वो ड्रग्स की दुनिया में बड़ा नाम है, जिसके खिलाफ सबूत एनसीबी की टीम सबूत इकट्ठा कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह केस बिहार सरकार के निवेदन पर केंद्र सरकार ने सीबीआई को ट्रांसफर किया है. इसके बाद एक के बाद एक कई खुलासे हुए हैं. इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस जांच में शामिल हुआ और उसने कई लोगों को कार्यालय बुलाकर पूछताछ की. वहीं रिया चक्रवर्ती को जेल में भी रखा. इसके चलते बॉलीवुड और ड्रग नेक्सस के बीच का कनेक्शन एक बार फिर खुलकर सामने आया है. सीबीआई मामले की अभी भी जांच कर रही है.