अबु धाबी । चेन्नई सुपर किंग्स  (सीएसके) टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पहले ही टीम के खराब प्रदर्शन से परेशान थे और अब अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के बाहर होने से उनकी चिन्ताएं और बढ़ गयी हैं। डैथ ओवरों के विशेषज्ञ माने जाने वाले गेंदबाज ब्रावो चोटिल होने के कारण अगले कुछ सप्ताह के लिए खेल से बाहर हो गये हैं। ऐसे में सीएसके का गेंदबाजी आक्रमण प्रभावित होगा। ब्रावो शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कल हुए आईपीएल मुकाबले में चोटिल हो गए थे और पारी का आखिरी ओवर डालने के लिए मैदान पर मौजूद नहीं थे। उनकी जगह आखिरी ओवर लेफ्ट ऑर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा ने डाला जिसमें ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगाकर सीएसके के हाथों से मैच छीन लिया। 
चेन्नई के प्रमुख कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इसके बाद  कहा था कि ब्रावो को अगले कुछ सप्ताह तक बाहर रहना होगा।  ऐसे में अब सीएसके को आने वाले मुकाबले के लिए अपने गेंदबाजी आक्रमण को ठीक करन होगा। 
ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान लगी घुटने की चोट के साथ आईपीएल आए थे और अपनी टीम के पहले तीन मैच नहीं खेल पाए थे। चेन्नई ने इन तीन मैचों में तेज गेंदबाजों लुंगी एनगिदी और जोश हेजलवुड को उतारा था लेकिन ब्रावो के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में लौटने के बाद वह बराबर टीम का हिस्सा बने हुए थे। ब्रावो ने आईपीएल में खेले गए अपने 6 मैचों में 14 याकर्र डाली थी। ब्रावो की अनुपस्थिति से दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर या मिशेल सेंटनर को अवसर मिल सकता है।