नई दिल्ली,आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में भाजपा निगम पार्षद के ऑफिस के सामने के गंदे नाले से एक युवती का शव मिला है. युवती की उम्र लगभग 28 साल बताई जा रही है. वहीं, मृतक युवती के पास से मोबाइल फोन और कानों में लगा हेडफोन बरामद हुआ है. हालांकि, अभी तक मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर मृतक युवती की शिनाख्त करने में जुट गई है.

दरअसल, आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवती का शव स्थानीय निगम पार्षद के ऑफिस के सामने से जा रहे नजफगढ़ नाले में तैरता हुआ मिला. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची रनहोला थाना पुलिस ने मृतक युवती के शव को नाले से बाहर निकलवाया और फॉरेंसिक जांच के बाद शव को सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवा दिया.
जानकारी के मुताबिक, युवती की उम्र लगभग 28 साल थी. मृतक युवती ने सूट और सलवार पहना हुआ था. जहां पुलिस को शव के पास से एक मोबाइल फोन और उसके कानों में लगा हुआ हेडफोन मिला है. वहीं, नाले के किनारे से मृतक युवती की एक चुनरी भी पुलिस को मिली है.

ऐसे में अभी तक मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस युवती के पास मिले फोन के जरिए युवती के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, जिस स्थिति में युवती का शव मिला है उससे पुलिस मामले को कई पहलुओं से खंगाल रही है.
फिलहाल, रनहोला थाना पुलिस ने मृतक युवती के शव को सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और मृतक युवकी की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. साथ ही पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है जिससे युवती का पता चल सके.