नई दिल्ली ,अगर ये कहा जाए कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे पावरफुल एक्ट्रेस में शामिल हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में काफी टाइम स्पेंड किया है और आज हर फिल्म के लिए वे एक सुपरस्टार एक्टर से कम फीस नहीं लेती हैं. दीपिका किसी भी रोल में बड़ी आसानी से फिट हो जाती हैं. काफी समय से ये चर्चा चल रही है कि दीपिका पादुकोण एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम पर चल कर हॉलीवुड इंडस्ट्री में पांव जमाने की तैयारी में हैं. इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आ गया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा- मैं किसी फिल्म का आकलन इस लिहाज से नहीं करती कि वो फिल्म इंडियन फिल्म है या फिर इंटरनेशनल. बल्कि मैं इसे महज अपनी कला प्रस्तुत करने के माध्यम के तौर पर देखती हूं. अगर भारत के बाहर मुझे ऐसा करने का अवसर मिलता है तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी. अगर सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य देशों की फिल्मों में भी काम करने का मौका मुझे मिलेगा तो ये भी मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी.
 
हॉलीवुड में नहीं मांगती काम

बता दें कि दीपिका पादुकोण विन डीजल के साथ एक फिल्म में काम कर भी चुकी हैं. मगर इसके बाद वे किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहीं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा- मैंने Xander Cage में काम इसलिए किया क्योंकि वो काफी प्रभावशाली किरदार था. दरअसल सब कुछ फिल्म के कैरेक्टर और रोल पर निर्भर करता है. ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं हर समय हॉलीवुड फिल्मों में काम मांगा करती हूं. चाहें भारत हो या दुनिया का कोई भी कोना, मैं सिर्फ अच्छे कंटेंट की तलाश में रहती हूं.