सुकमा में आत्महत्या:सीआरपीएफ के एएसआई ने एके-47 से खुद को गोली मारी, मौके पर ही मौत
 

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के एएसआई ने बुधवार सुबह अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जवान दूसरी बटालियन में तैनात था और नक्सल प्रभावित क्षेत्र में उनकी ड्यूटी लगी थी।

गादीरास थाने की बैरक में सुबह हुई घटना, दूसरी बटालियन में तैनात था जवान

सुबह साथी जवानों के साथ ही वर्जिश की, इसके बाद अपनी बैरक में चला गया था

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ जवान ने बुधवार सुबह अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। जवान दूसरी बटालियन में तैनात था और नक्सल प्रभावित क्षेत्र में उनकी ड्यूटी लगी थी। जवान के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के बिदर जिला निवासी के. शिवानंद (49) सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर थे। यहां गादीरास थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाके में उन्हें डिप्लॉयड किया गया था। बताया जा रहा है कि सुबह कैंप परिसर में ही में शिवानंद ने अपने साथी जवानों के साथ वर्जिश की। फिर कुछ देर अपनी बैरक में चले गए थे।

गोली चलने की आवाज पर साथी जवान पहुंचे तो शव मिला

सुबह करीब 7.30 बजे बैरक से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इस पर साथी जवान भागकर वहां पहुंचे तो शिवानंद खून से लथपथ पड़े हुए थे। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि एएसआई शिवानंद ने अपनी एके-47 राइफल से सिर में गोली मारी थी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।