भोपाल। भोपाल शहर में कोविड-19 के बढ़ते हुए संक्रमण की आशंका को देखते वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा शहर के आम नागरिकों से लगातार यह अपील की जा रही है कि जब भी घर से निकले मास्क जरूर लगाएं एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करें। इसी उद्देश्य को लेकर के आज पुराने शहर भोपाल में यातायात पुलिस व एनजीओ " संस्था कुंजल वेलफेयर सोसाइटी" के संयुक्त तत्वाधान में अल्पना टॉकीज चौराहा, नादरा बस स्टैंड चौराहा, भोपाल टॉकीज चौराहा , सिंधी कॉलोनी आदि पुराने शहर के मुख्य मुख्य चौराहों पर आम नागरिकों को लगातार मास्क पहनने की अपील की गई और जो बिना मास्क के पाए गए उन्हें निशुल्क मास्क वितरण कर मौके पर  लगवाया गया। 
इस अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात संदीप दीक्षित के निर्देशन में डीएसपी ट्रैफिक जोन 2 मनोज खत्री के नेतृत्व में कुंजल वेलफेयर सोसाइटी (एनजीओ संस्था) की डायरेक्टर श्रीमती प्रभा गौर और यातायात पुलिस की टीम के द्वारा यह आयोजन किया गया।
इसके अतिरिक्त यातायात पुलिस द्वारा रोशनपुरा चौराहे व अन्य स्थानों पर आमजन को जागरूक कर मास्क बाटे गए एवं शासन के दिशा निर्देश का पालन करने हेतु समझाइस दी गई।