मुंबई । कुछ कलाकारों ने अपने सीरियल की शूटिंग घर से ही शुरू कर दी है। कुछ कलाकारों ने सेट पर जाने के लिए अपनी कमर कस ली है। कुछ इंतज़ार कर रहे हैं लॉकडाउन के पूरी तरह से खुलने का, क्योंकि उनके सीरियल की शूटिंग तभी शुरू होगी। इसमें शामिल है आपका प्यारा अलादीन-नाम तो सुना होगा। सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक-अलादीन-नाम तो सुना होगा- में मुख्य भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ निगम इन दिनों घर में पड़े पड़े बोर हो गए हैं। अलादीन और जैस्मीन के रोमांस में कोरोना संक्रमण ने स्थाई रूप से खलल डाल दिया है।
सिद्धार्थ कॉलेज के थर्ड ईयर में हैं और मास मीडिया की पढ़ाई कर रहे हैं। वैसे इस लॉकडाउन में उन्हें अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का, टाइम पर खाना खाने का अच्छा मौका मिला है। जो शूटिंग के चलते नहीं मिल पाता था। और तो और बहुत समय बाद इस लॉकडाउन में उन्हें अपने भाई अभिषेक निगम के साथ रहने का मौका भी मिला है, जो अपनी पढ़ाई के चलते पुणे में रहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा सच बताऊं तो हम मिल नहीं पाते थे, वह पुणे में रहते हैं पढ़ाई के लिए और जब यहां आते हैं तो मैं अपनी शूटिंग पर बिजी रहता हूं। लेकिन इस लॉकडाउन में हम एक ही साथ है और बहुत अच्छे से टाइम स्पेंड कर रहे हैं, एक दूसरे के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं, प्रैंक्स करते हैं, साथ में टिक टॉक बनाते हैं। ऐसा समय मुझे बहुत कम मिल पाता है, इसलिए मैं फुल एन्जॉय कर रहा हूं अपने भाई के साथ।
अपने भाई के साथ हंसते-खेलते सिद्धार्थ का समय तो निकाल जाता है लेकिन कभी-कभी उन्हें अपने सीरियल अलादीन के कास्ट और क्रू की याद भी सताती है। सिद्धार्थ ने कहा लॉकडाउन स्टार्टिंग में अच्छा लग रहा था लेकिन जब एक्सटेंड हुआ तो थोड़ा बुरा लगा काम को लेकर। बाकी लॉकडाउन में फैमिली के साथ समय मस्त बीत रहा है लेकिन अलादीन की पूरी कास्ट एंड क्रू भी मेरे लिए फैमिली जैसी हो गई है। सबकी मुझे बहुत याद आ रही है, स्पेशली मुझे शूट करना बहुत याद आ रहा है, मुझे अब लगता है की मैं जल्द से जल्द अलादीन के कॉस्ट्यूम में आऊं।