इन्दौर । मोदी सरकार जहां अपनी नाकामियों को छिपा रही है वहीं दूसरी ओर वह कांग्रेस पर कीचड़ उछालने का काम कर रही है। मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया और रही सही कमर नोटबंदी और जीएसटी ने तोड़ दी। अगर गरीबों को ऊपर उठाना है तो हमें राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने की जरूरत है। 
यह बातें नागपुर के पूर्व विधायक अशोक धवड़ ने होटल अप्सरा में मराठी मित्र मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन में व्यक्त किए। मंच पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहन सेंगर,  कांग्रेस पर्यवेक्षक निमिष शाह,  पूर्व कुलपति डॉ. भरत छपरवाल, श्याम सुंदर यादव, सूर्यकांत बारगल, चंदू कुंजीर, शिवाजी मोहिते, सुभाष रानाडे, रमेश घाटे विशेष रूप से उपस्थित थे। धवड़ ने आगे कहा कि देश को आगे ले जाने में कांग्रेस का बहुत बड़ा योगदान है और उससे कोई इनकार नहीं कर सकता है। 
:: 31 फीसदी वोट से बनी थी मोदी सरकार :: 
डॉ. छपरवाल ने कहा कि वर्ष 2014 में मात्र 31 फीसदी वोट भाजपा को मिले थे अर्थात 69 फीसदी लोगों ने इस पार्टी को नकार दिया था। इन्दौर को एक अच्छा सांसद चुनना है ना कि प्रधानमंत्री... और पंकज संघवी से अच्छा दूसरा व्यक्ति तो नहीं हो सकता। क्योंकि वह सुसंस्कृत है, बेदाग है और समाजसेवी है।
:: देश को बांटने का काम कर रही भाजपा :: 
वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहन सेंगर ने कहा कि इंदौर में 30 बरस तक एक ही पार्टी की सांसद रही, लेकिन इंदौर को विकास के पंख नहीं लगे। इस बार कांग्रेस ने एक नेक उम्मीदवार के रूप में पंकज संघवी को खड़ा किया है। जिसे हमें संसद में पहुंचाना है। सुभाष रानाडे ने कहा कि भारत बहुभाषी विविधताओं वाला देश है। जबकि भाजपा हिन्दुत्व के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है। सूर्यकांत बारगल ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति कर समाज में जहर घोल रही है। चंदू कुंजीर ने कहा कि भाजपा ने मराठी समाज को प्रतिनिधित्व न देकर समाज का अपमान किया है। इसलिए इस बार पूरा समाज कांग्रेस के पक्ष में काम कर रहा है।
:: भाजपा शासन में बंद हुई थी कपड़ा मिलें :: 
इंटक नेता श्यामसुंदर यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में इंदौर में कपड़ा मिलें बंद हुई है। मप्र में पन्द्रह साल भाजपा की सरकार रही लेकिन वह किसी भी कपड़ा मिल को न तो चालू करा सकी और ना ही हुकुमचंद मिल के श्रमिकों को पैसा दिला सकी। शिवाजी मोहिते ने कहा कि पिछले 35 वर्षों से शिक्षा के माध्यम से पंकज संघवी सेवा का कार्य कर रहे हैं। इसे हमें नहीं भूलना है। 
अतिथि स्वागत, अभिषेक गावडे, निहारिका कुंजीर, कमलेश शर्मा,  दुष्यंत आवती, स्वाति मोहिते, रचना मोडक, लक्ष्मीकांत जोशी, शहर महिला कांग्रेस  अध्यक्ष शशि यादव, संगीता काले, विश्वनाथ कदम, नेताजी मोहिते अनिल मोडक  सविता पवार, विलास पुंडलिक ने किया। कार्यक्रम का संचालन लक्ष्मी पुंडलिक ने किया और आभार माना शिवाजी मोहिते ने। कार्यक्रम में विलास राहतेकर, वैभव ठाकुर, करूणेश मंडलिक, अतुल केकरे, स्वाति जोगलेकर, चित्रा पटोले, दीपा केकरे, राजेश चौधरी, शैलजा आहुति सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।