रायपुर। क्वींस क्लब में 27 सितंबर की रात हुए विवाद में दो नए मोड़ आए हैं। गुरुवार को क्लब के खिलाफ कलेक्टर डॉ एस भरतीदासन ने नोटिस जारी कर दिया। दूसरा बड़ा अपडेट यह रहा कि पुलिस उस युवती को भी थाने लेकर आई, जिसने उस रात क्लब के बाहर बवाल किया था। इस मामले में पुलिस अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। शहर के बड़े कारोबारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हितेश पटेल नाम के व्यक्ति को भी पकड़ा गया है जिसने क्लब में विवाद के बीच हवाई फायर कर दिया था।

जिला प्रशासन ने पाया कि क्लब ने लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन किया है। इस लिए क्लब को लाइसेंस कैंसल करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। क्लब के संचालकों को सात दिनों के भीतर इस मामले में जवाब प्रस्तुत करने को कहा गया है। कलेक्टर ने 21 सितम्बर की रात 9 बजे से 28 सितंबर की रात 12 बजे तक पूरे शहर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर लॉकडाउन लगाया गया था। इसके बाद भी क्लब में पार्टी का आयोजन हुआ, शराब परोसी गई। आपसी विवाद में रसूख दारों ने फायरिंग भी कर दी।

गुरुवार को पुलिस कांग्रेस पार्टी से जुड़ी युवती अभिजीत कौर निरंकारी को थाने लेकर आई। अभिजीत पर लॉकडाउन में पार्टी करने का आरोप है। तेलीबांधा थाने में आफताब नाम के युवक ने गोली चलने की घटना की एफआईआर दर्ज करवाई है। आफताब के मुताबिक खाने का पार्सल लेने के लिए वह क्लब गया था। इतने में अभिजीत कौर निरंकारी नाम की युवती बाहर आई। वह नशे में लग रही थी, उसने हमारी कार को लात मारी और विवाद किया। इतने में अधेड़ हितेश पटेल वहां पहुंचा और गोली चला दी। पुलिस ने हितेश पर हत्या का प्रयास और लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में अभिजीत समेत 14 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर रखी है।