दुबई इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उस गेंदबाज का नाम बताया है जो आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड के लिए जोफ्रा आर्चर की कमी को पूरा कर सकता है। नासिर हुसैन का मानना है कि टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज टायमल मिल्स जोफ्रा आर्चर की कमी को पूरा कर सकते हैं। जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के कारण लंबे समय के लिए इंग्लैंड की टीम से बाहर हो गए हैं और वे एशेज सीरीज भी नहीं खेल पाएंगे।

नासिर हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे अपने कालम में कहा, "जोफ्रा आर्चर को उस टीम में देर से शामिल करना इंग्लैंड के लिए एक बहुत बड़ा फैक्टर था जैसा कि हमने पूरे टूर्नामेंट में देखा, खासकर फाइनल में। अब उनकी अनुपस्थिति एक बड़ा झटका है। इंग्लैंड को सभी प्रारूपों में आर्चर के बिना खेलना सीखना पड़ा है, लेकिन टी20 क्रिकेट में इसे सबसे अधिक महसूस किया जाता है, क्योंकि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं।"

"यहीं पर मिल्स फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ डेथ गेंदबाजों में से एक के रूप में आते हैं और यह उन्हें एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है।" हुसैन ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मुकाबले से कप्तान इयोन मोर्गन के पास डेथ गेंदबाजी में कुछ मुद्दों को सुलझाने का मौका रहेगा। हालांकि, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में टायमल मिल्स को मौका नहीं दिया।

पूर्व कप्तान ने ये भी कहा, "इयोन मोर्गन के पास एक ऐसे व्यक्ति की जगह लेने का समय है जो प्रभावी रूप से एक में दो गेंदबाज हैं, लेकिन सोमवार का खेल और बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास उन्हें विशेष रूप से डेथ बालिंग मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने का मौका देता है जो अभी तक पूरी तरह से हल नहीं हुए हैं। यह टी20 क्रिकेट का एक पहलू है, जिसमें इंग्लैंड को महारत हासिल करनी होगी, क्योंकि जैसा कि हमने पांच साल पहले पिछले विश्व कप फाइनल में देखा था।"