धर्मशाला । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनाव समिति की बैठक अच्छी रही और कई विषयों को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में संभावित नामों पर चर्चा कर नामों के पैनल को दिल्ली भेज दिया गया है। जल्द नामों की घोषणा होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस मर्जी मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहे, वहां लड़ सकती है पर हम केंद्र सरकार में सशक्त नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों एवं हिमाचल में सरकार की उपलाब्धियों पर चुनाव लड़ने वाले है। भाजपा इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और सभी उपचुनावों में हम जीत दर्ज करने वाले है। उन्होंने कहा की पूरे देश में कांग्रेस की हालत पंजाब जैसी है। कांग्रेस पार्टी के पास न नेता है और ना ही कोई नीति।
इसके पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में बैठक में हिमाचल के शीर्ष नेताओं ने उम्मीदवारों को तय करने को लेकर अपनी-अपनी राय रखी। फीडबैक के बाद बैठक में उम्मीदवारों का पैनल बनाने का फैसला हुआ। सूत्रों की मानें बैठक में मंडी सीट से ब्राह्मण उम्मीदवार पर भी चर्चा हुई। कहा गया कि मौजूदा विधायक के अलावा किसी और को भी चुनावी मैदान में उतारा जाए। परिवारवाद और गुटबाजी पर भी मंथन हुआ।
भाजपा की चुनाव समिति  की बैठक के बाद सभी भाजपा नेता धर्मशाला से निकल गए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी के लिए, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप दिल्ली, प्रभारी अविनाश राय खन्ना एव सह प्रभारी संजय टंडन अपने अपने क्षेत्र की ओर रवाना हुए।