शारजाह । शारजाह स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के कोरोना सीजन के 20 - 20 क्रिकेट मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से पराजित कर दिया। 217 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही और 6।4 ओवर में 56 रन पर शेन वॉटसन का पहला विकेट गिरा। वाटसन को राहुल तेवटिया ने बोल्ड कर दिया। वाटसन ने 21 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्के की सहायता से 33 रन बनाए। मुरली विजय 21 गेंदों में 21 रन बनाकर रामकरण द्वारा श्रेयस गोपाल की गेंद पर लपक लिए गए। सैम करन एक चौका और 2 छक्का लगाकर 6 गेंदों में 17 रन बनाते हुए तेजी से खेल रहे थे। लेकिन राहुल तेवटिया ने उन्हें विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों स्टंप करा दिया। निचले क्रम में केदार जाधव ने 16 गेंदों में तीन चौकों की सहायता से 22 रन बनाए उन्हें करण ने संजू सैमसन के हाथों कैच करा दिया। कप्तान धोनी ने 17 गेंदों में नाबाद 29 रन बनाए जिसमें 3 छक्के शामिल थे। चेन्नई की तरफ से फाफ डू प्लेसिस की पारी  उल्लेखनीय रही। उन्होंने 37 गेंदों में 1 चौके और 7 छक्के की सहायता से 72 रन बनाए। उन्हें जोफ्रा आर्चर की गेंद पर संजू सैमसन ने विकेट के पीछे लपका।
चेन्नई की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 200 रन ही बना सकी। राजस्थान के लिए जोफ्रा आर्चर श्रेयस गोपाल और टॉम करन ने एक-एक विकेट लिए।
इससे पहले शारजाह के मैदान पर आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण करने का फैसला चेन्नई सुपर किंग्स को भारी पड़ा और राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 216 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर जब 11 रन बने थे, राजस्थान रॉयल्स के ओपनर यशस्वी जयसवाल को दीपक चहर ने कॉट एंड बोल्ड कर दिया। इसके बाद संजू सैमसन ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर मैदान पर छक्कों की बौछार कर दी। उन्होंने 74 रन की धुआंधार पारी में 9 छक्के और एक चौके की सहायता से 74 रन बनाए। दोनों 12वें ओवर तक पारी को 132 रन तक ले गए। इस स्कोर पर संजू सैमसन को लूंगी एनगिडी ने दीपक चहर के हाथों कैच करा दिया। स्टीव स्मिथ का विकेट सैम करन ने स्मिथ को केदार जाधव के हाथ कैच करवा कर लिया। स्मिथ ने 45 गेंदों में चार चौके चार छक्के की सहायता से 69 रन बनाए। निचले क्रम में जोफ्रा आर्चर ने 7 गेंदों में 26 रन बनाकर स्कोर  216 पर पहुंचा दिया। उन्होंने अपनी धुआंधार पारी में 4 छक्के मारे। चेन्नई के लिए सैम किरन ने तीन विकेट लिए। चहर और लूंगी एनगिडी को एक-एक विकेट मिले।