भोपाल : 14वें इंडिया इनर्जी समिट में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को देश में परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कंपनी का अवार्ड मिला है। यह अवार्ड इंडियन चेम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा नई दिल्ली में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री श्री आर.के. सिंह के मुख्य आतिथ्य में इंडियन चेम्बर ऑफ कॉमर्स के महानिदेशक डॉ. राजीव सिंह ने प्रदान किया है। परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट में मध्य क्षेत्र कंपनी देश में अव्वल है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी श्री अभिषेक मार्तण्ड ने वेबीनार कार्यक्रम में यह अवार्ड प्राप्त किया।

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मध्य क्षेत्र कंपनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले एवं सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं।

गौरतलब है कि कंपनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले के नेतृत्व में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र में ई-ऑफिस कार्यप्रणाली, एक दर्जन से भी अधिक आईटी के अनुप्रयोग लागू करने के साथ कई नवाचारों में उत्कृष्ट कार्य किया है। इससे कंपनी की कार्यक्षमता बढ़ने के साथ-साथ उपभोक्ता संतोष में भी वृद्धि हुई है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री विशेष गढ़पाले ने कहा है कि कंपनी बिजली उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएँ प्रदान करने के लिए कृत-संकल्पित है।