बागपत. पश्चिम उत्तर प्रदेश (Western UP) के बागपत में बीजेपी नेता (BJP Leader) के बेटे शेखर की हत्या (Murder) मामले में पुलिस ने 9 नामजद सहित 31 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने हमलावरों के वायरल वीडियो के आधार पर ये मुकदमा दर्ज किया है. मामले में रमाला थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

आटे की तौल कराने को लेकर शुरू हुआ विवाद

बता दें पिछले दिनों दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने पहले गांव में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की, फिर गोली मारकर बीजेपी नेता के बेटे शेखर की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए भाग रहे बदमाशों में से दो को गांव वालों ने पकड़ लिया और पीट-पीट कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के दौरान कई लोग घायल भी हो गए.

हमले में दो बदमाशाें को ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

दरअसल, वारदात थाना रमाला क्षेत्र (Ramala Region) के बसौली गांव (Basauli Village) की है. यहां रविवार को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाउपाध्यक्ष व बीजेपी नेता पदम कश्यप के भाई के साथ चक्की पर 20 किलो आटे की तौल को लेकर विवाद हुआ था. दूसरे पक्ष के लोगों ने 2 दर्जन से ज्यादा बदमाशों को बुलाया और बीजेपी नेता पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस दौरान बीजेपी नेता के बेटे की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. इस दौरान जब बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और 2 बदमाशों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

इस तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गई. गांव में तनावपूर्व माहौल के चलते फोर्स तैनात कर दी गई. पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. अब मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर 31 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, इसमें 9 नामजद हैं.