रायपुर में वारदात:प्रॉपर्टी विवाद में कारोबारी ने छोटे भाई को कार से टक्कर मारी, फिर कुचल दिया; हालत गंभीर

उरला में हुई घटना, पुलिस ने आरोपी भाई को देर रात गिरफ्तार कर कार जब्त की
 

छोटे भाई के कहने पर मार्बल फैक्ट्री में चल रहे काम को बंद कराने के दौरान हुआ विवाद

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक कारोबारी ने छोटे भाई को कार से कुचल दिया और भाग निकला। छोटे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों भाइयों के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात बड़े भाई को गिरफ्तार कर कार भी जब्त कर ली है। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उरला में योगेश अग्रवाल (52) और उसके छोटे भाई हर्ष अग्रवाल (38) की मार्बल फैक्ट्री है। दोनों भाइयों के बीच कुछ माह से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को हर्ष के कहने पर फैक्ट्री में काम चल रहा था। इसी दौरान वहां योगेश पहुंच गया। कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया और काम बंद करा दिया।

सुपरवाइजर ने कॉल कर छोटे भाई को घटना की जानकारी दी

योगेश कर्मचारियों को वहां से जाने के लिए कह रहा था। तभी कंपनी के सुपरवाइजर ने फोन कर हर्ष को घटना की जानकारी दी। इस पर हर्ष भी फैक्ट्री में पहुंच गया। दोनों भाइयों के बीच ऑफिस में करीब आधा घंटे तक बातचीत हुई। फिर दोनों बाहर आ गए। योगेश अपनी कार में बैठ गया। हर्ष भी अपनी गाड़ी की ओर जा रहा था।

हर्ष की रीढ़, हाथ और पैर की हड्डी टूटी, बचाने आए कर्मचारियों को भी टक्कर मारने की कोशिश

इसी दौरान योगेश तेजी से कार से आया और पीछे से हर्ष को जोरदार ठोकर मार दी। हर्ष दूर जाकर गिरा। इससे पहले कि वह उठ पाता, योगेश ने कार घुमाई और उसको कुचल दिया। कर्मचारियों ने हर्ष को बचाने की कोशिश की, उन्हें भी कार से ठोकर मारते हुए योगेश निकल गया। पुलिस के अनुसार, हर्ष के रीढ़, हाथ और पैर की हड्डी टूट गई है।