भोपाल । कोरोनाकाल में हम सब लोगों को मिलकर यही सीखा है खुद के लिए काफी जी लिए, अब दूसरों के लिए जीना बहुत जरुरी है। लोग बदल रहे हैं सोच बदल रही है देश भी बदल रहा है। यह कहना है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का। सूद रविवार को भोपाल पहुंचे। वे यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे। वे रविवार को भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से कोर्टयार्ड बाय मैरियट होटल पहुंचे। शाम को उन्होंने निजी मोबाइल स्टोर की ओपनिंग की।
गौरतलब है कि कोरोनाकाल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने में उनकी हरसंभव मदद की। उनके लिए बसों से लेकर खाने-पीने की चीजों तक का इंतजाम किया। इसलिए वे गरीबों के मसीहा बन गए।


फ्रंट लाइन के योद्धा असली हीरो
राजधानी पहुंचे सोनू सूद ने कहा कि मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की है। उन्होंने मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है। कहीं न कहीं उन्हीं की प्रेरणा से मैं लोगों की मदद करने में सफल रहा हूं। कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ कोरोना वॉरियर्स पुलिस और डॉक्टर्स के लिए मैंने फेस शील्ड इसलिए अवेलेवल करवाई कि ये लोग फ्रंट लाइन के योद्धा असली हीरो हैं। जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपने फर्ज को अंजाम दिया। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं।