शहडोल. भाजपा मंडल अध्यक्ष और उसके साथियों ने 20 साल की लड़की का गैंगरेप किया. वे उसे शहडोल से अपहरण कर ले गए और गाड़ाघाट के फार्महाउस पर बारी-बारी से रेप किया. मामला  शहडोल के जैतपुर थाने का है. दुष्कर्म में एक शासकीय शिक्षक भी शामिल है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन सभी आरोपी अभी पोलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जैतपुर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर भाजपा के जैतपुर मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी, शिक्षक राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू महाराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 20 साल की लड़की 18 फरवरी को अपने घर से मसाला लेने निकली थी. इस बीच आरोपी शिक्षक राजेश शुक्ला अपने कुछ साथियों के साथ आया और युवती का अपहरण करने अपने गाडाघाट स्थित फार्म हाउस ले गया.

घर के सामने फेंक गए पीड़िता को
परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने युवती के साथ 2 दिन तक सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया. इसके बाद 20 फरवरी की रात उसे घर के सामने फेंक कर चले गए. जब युवती ने परिजनों को आवाज लगाई तब मामले का खुलासा हुआ. परिजनों ने बताया कि दो दिन तक युवती की तलाश आसपास और रिश्तेदारों के यहां कर रहे थे.

युवती को नशीली दवा देकर किया दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने युवती के साथ नशे की हालत में सामूहिक दुष्कर्म किया. उसे नशीली दवाई देकर शराब भी पिलाने की बात सामने आ रही है. युवती की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पार्टी से निष्कासित हुआ नेता
शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी भाजपा नेता विजय त्रिपाठी को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने पत्र जारी कर इसकी सूचना दी है. इस मामले में पुलिस भाजपा नेता विजय त्रिपाठी समेत उसके 3 अन्य साथियों की तलाश कर रही है. सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.