पटना | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उनकी मौत के रोज रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच 20 मिनट तक बात हुई थी। 14 जून को दोनों बीच बातचीत हुई फिर आगे भी फोन पर दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे। इस नये खुलासे के बाद सबसे बउ़ा सवाल यह है कि आखिर दोनों इतनी देर तक क्या बात कर रहे थे। पहले से ही यह बात सामने आयी है कि सैमुअल रिया का बेहद खासमखास था। कई बार उसने सुशांत के खाते से रुपये भी निकाले हैं। इस खुलासे के बाद अब सुशांत की मौत को लेकर सैमुअल पर भी शक गहराता जा रहा है। पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियां उससे यह जानकारी ले सकती हैं कि आखिर उस रोज दोनोें के बीच क्यया बातचीत हुई। सूत्रों की मानें तो सैमुअल के कई और नंबर हैं जिनकी पड़ताल की जा रही है। उसने रिया से कितनीे दफा वाट्स एप पर बातचीत की है इस पहलू पर भी तफ्तीश की जायेगी। 

दिशा के खिलाफ फैलायी जा रही अफवाह 

दिशा सालियान के पिता सतीश सालियान ने मुंबई के मालवणी थाने में एक लिखित शिकायत दी है। उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवायी है। तीनों पर दिशा की मौत को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप है। उन्होंने तीनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग मुंबई पुलिस से की है। 

सुशांत के घर दो एम्लेंबुलेंस क्यों 

सुशांत सिंह की मौैत के बाद उनके घर दो-दो एम्बुलेंस क्यों आये। इस बात को लेकर अब सवाल उठने शुरू हो गये हैं। आखिर उनके घर पर दो एम्बुलेंस को मंगवाने का क्या मकसद था। जस्टिस फॉर सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने कहा कि यह सबकुछ एक सोची समझाी साजिश के तहत किया गया है। सीबीआई की जांच में काफी कुछ साफ हो जायेगा। विशाल के मुताबिक जब तक सुशांत के परिवार को न्याय नहीं मिलेगा उनकी मुहीम जारी रहेगी।