भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का खुलासा- 'मैंने अपने सामने एक्टर्स को ड्रग्स लेते देखा है'

 भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर लोग बिहार की शेरनी भ कहकर बुलाते हैं. 

 अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अनुभव सिन्हा  के 'नंगा नाच' वाले बयान के साथ उन लोगों पर भी निशाना साधा जो इस समय चुप्पी साधे बैठे हैं.

मुंबई. रवि किशन  के संसद में दिए बयान के बाद बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा  ने जब पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए गलत शब्दों के इस्तेमाल किया तो एक्ट्रेस और सिंगर और भोजपुरी की 'कंगना रनौत' के नाम से प्रसिद्ध अक्षरा सिंह ने आवाज उठाई. उन्होंने न्यूज 18 हिंदी डिजिटल से खास बातचीत में अनुभव सिन्हा के 'नंगा नाच' वाले बयान के साथ उन लोगों पर भी निशाना साधा जो इस समय चुप्पी साधे बैठे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी ड्रग्स का इस्तेमाल होते हुए देखा है.

कंगना ने ड्रग्स पर बोला तो हंगामा हो गया

 अक्षरा सिंह ने कहा कि कंगना के सपनों घर जब टूट रहा था तब कोई सामने नहीं आया, लेकिन जैसे ही ड्रग्स का मेटर सामने आया और लगा कि अब सारे नाम और काले चिट्ठे खुलकर सामने आ जाएंगे तब आप हर कोई सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि ये जाहिर कर रहा है कि क्या सही है और क्या गलता. हर कोई इस बात को समझ रहा है.

टीवी में काम करते हुए देखा ये सब

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस बीतचीत में खुलासा किया और बताया कि टीवी में उन्होंने जब काम करना शुरू किया तो उन्होंने ये सब देखा. एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि एक ग्रुप बनाकर पार्टी या किसी कोने में बैठकर इंज्वायमेंट के नाम पर लोग ये सब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे ये सब देखकर डर लगता था, फिर लगता था कि ये गलत है.


जब मां से किया था इस बात का जिक्र

उन्होंने कहा कि जब मैंने एक दिन इस बात का जिक्र अपनी मां से कहा तो उन्होंने (मां) कहा कि कोई जरुरत नहीं है वहां जाने की, ये सब गलत काम है. अक्षरा ने कहा कि मेरी मां ने मुझे बहुच मोटिवेट किया और तब से ही मुझे ये समझ आ रहा है कि अगर गुट बनाकर एक कोने में ये कुछ कर रहे हैं तो ये गलत है. उन्हंने कहा कि ये सब वहां आम माना जाता है, लेकिन ये सब होना नहीं चाहिए.

ड्रग्स की वजह आने वाली पीढ़ी बर्बाद हो रही

ड्रग्स को लेकर उन्होंने कहा कि इन सब चीजों की वजह से ही हमारी आगे आने वाली पीढ़ी बर्बाद हो रही है. उन्होंने कहा कि लोगों ने अपने मन में गलत धारणा बना रखी है कि अगर वो ऐसा करेंगे तो उनकी एक्टिंग में और सुधार होगा. अक्षरा ने कहा कि मैंने कई आटिस्ट्स से ऐसा भी सुना है कि ऐसा करने से कंसंट्रेशन बढ़ जाता है. उन्होंने कहा कि ये लोगों की सोच पर निर्भर करता है.

अनुभव सिन्हा पर फिर किया कटाक्ष

उन्होंने कहा कि हर आदमी खराब नहीं है. इसलिए अच्छे को अच्छा और बुरे को बुरा करना लोगों को आना चाहिए. अनुभव सिन्हा की टिप्पणी पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि अगर इतने समझदार इंसान ऐसी टिप्पणी करते हैं तो क्या कहा जाए. उन्होंने कहा कि अनुभव सिन्हा ने जो भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए तुच्छ शब्दों का इस्तेमाल किया वो गलत है और इसके लिए उन्हें बोलना होगा.