टीवी के मशहूर शो 'अनुपमा' में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं... यही कारण है कि टीआरपी लिस्ट में ये शो बीते कई हफ्तों से टॉप पर बना हुआ है। वहीं, इस शो में नजर आने वाले एक्टर्स की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है। ये एक्टर्स अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट भी शेयर करते दिख जाते हैं। हाल ही में 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ऐसे ही पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं।

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अनुज कपाडिया यानी एक्टर गौरव खन्ना के साथ एक मजेदार इंस्टा रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों बॉलीवुड के मशहूर गाने पर रोमांटिक अंदाज में एक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रूपाली और गौरव 'एक मैं और एक तू' पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। जहां एक तरफ रूपाली ने ग्रीन लहंगा पहन रखा है, वहीं गौरव पिंक जैकेट और व्हाइट धोती-कुर्ता पहने दिख रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा इन दोनों का ये वीडियो-

ब्लूपर बन गया

इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपाल ने कैप्शन में लिखा- 'वो कहते हैं कि परफेक्शन एक वहम है और मैं भी इससे सहमत हूं... हम लोग इस परफेक्ट करना चाहते हैं लेकिन ये एक ब्लूपर बन गया... ये ज्यादा मजेदार है'। दोनों ने ये वीडियो अनुपमा के सेट पर शूट किया है। जहां पर नवरात्रि स्पेशल एपिसोड की शूटिंग चल रही थी। ऐसे में जाहिर है कि अपकमिंग एपिसोड में रूपाली और गौरव कुछ इसी लुक में नजर आने वाले हैं।