मुंबई : रियलिटी शो में जिन की प्रेम कहानी के चर्चे आम हो गए और जिसने सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी उस प्रेम कहानी के हीरो अनूप जलोटा इस बार वैलेंटाइन डे पर कुछ खास कर रहे हैं. अनूप जलोटा वैलेंटाइन डे मना तो रहे हैं, लेकिन खूबसूरत वैलेंटाइन डे एल्बम्स को लॉन्च करते हुए, जिसमें अनुराधा पौडवाल सहित कई सिंगर ने सिंगल गाए हैं.

ज़ी मीडिया के सवाल पर अनूप जलोटा ने कहा कि वह हर रोज वैलेंटाइंस डे मनाते हैं. साल में सिर्फ एक ही दिन प्यार का नहीं होना चाहिए बल्कि हर रोज आदमी को प्यार करना चाहिए और वैलेंटाइन डे मनाना चाहिए. अपनी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन पर सवाल पूछने पर अनूप जलोटा का कहना है कि उन्होंने हमेशा से वैलेंटाइन डे को स्पेशल तरीके से मनाया है. अपनी पत्नी मेघा के लिए अलग-अलग देशों में स्पेशल सेलिब्रेशन के साथ उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट किया है. 

इतना ही नहीं यह पूछने पर कि क्या वह इस साल जसलीन के साथ वैलेंटाइन डे मनाएंगे, इस पर अनूप का कहना था कि अरे जसलीन के साथ मैं वैलेंटाइन डे भला क्यों मनाऊं..? मैं तो उसके लिए लड़का देख रहा हूं. जल्द ही उसकी शादी करूंगा. बिग बॉस के घर जसलीन और अनूप की लव स्टोरी काफी पॉपुलर थी. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप ने इस लव स्टोरी से पूरी तरह से किनारा कर लिया था और अपने आप को जसलीन का गुरु बताया है  
अब जो भी हो लेकिन अनूप और उनकी लव स्टोरी ने उन्हें सबसे पसंदीदा और फेमस लव ब्वॉय जरूर बना दिया है. इससे वह इस तमगे को वो काफी इंजॉय भी कर रहे हैं. अपने फैंस के लिए उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक गाना भी डेडीकेट किया. साथ ही कहा कि प्यार के लिए कोई दिन नहीं होता हर पल हर रोज प्यार करना चाहिए.