कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में कुछ दिन पहले हुए तिहरे हत्या कांड (Triple Murder Case) में घायल युवक की आज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई है. इसके साथ ही घटना में मृतकों की सख्या बढ़कर 4 हो गई है. मृतक युवक का शव कासगंज पहुंचते ही कई थानों का फ़ोर्स 2 सीओ सहित अपर पुलिस अधीक्षक भी मोके पर पहुंच गए. बता दें इस हत्याकांड अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, वहीं अन्य फरार आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही है. इसके अलावा पीड़ित परिवार के घर पर उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस फ़ोर्स भी तैनात कर दिया गया है.

घटना में 3 की मौत पहले ही हो चुकी है, एक घायल अभी भी अस्पताल में भर्ती
बता दें 26 जुलाई को दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. यह घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है. फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई. वहीं इस हमले में 2 अन्य लोग घायल हो गए थे. घायलों को गंभीर हालत के चलते अलीगढ़ रेफर किया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. अस्पताल में इलाज के दौरान घायल प्रमोद ने दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस उसका शव लेकर कासगंज पहुंची.


पुलिस और बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप
पीड़ित के अनुसार आरोपियों से प्रधानी की रंजिश चल रही थी. इसी के चलते एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. मृतकों के परिजनों ने इलाका पुलिस और क्षेत्रीय भाजपा विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. यदि समय से कार्रवाई की गई होती तो आज हमें अपनों की जान से हाथ नहीं धोना पड़ता.


15 आरोपियों में से अब तक 12 गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि अब तक हत्या कांड में 4 लोगों की मौत हो चुकी है और हत्या के 15 आरोपियों में से 12 लोगों को गिरप्तार कर लिया गया है. पीड़ित परिवार की सुरक्षा में 2 निरीक्षक, 2 उप निरीक्षक, एक बटालियन पीएसी, आएएफ सहित भारी संख्या में लोकल पुलिस को तैनात कर दिया गया है.