जबलपुर। बरगी थानांतर्ग ग्राम  सेमरा के जंगल में पेड़ पर लटकी लाश को जानवरों ने बुरी तरह नोंच डाला जिसके चलते शरीर के अधिकांश हिस्से में मांस ही नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि उक्त लाश ग्राम सेमरा निवासी देवी सिंह मरावी की है। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है।  
पुलिस के अनुसार ग्राम सेमरा बरगी निवासी देवीसिंह मरावी करीब एक सप्ताह पहले घर से काम पर जाने के लिए निकले, इसके बाद वे लौटकर नहीं आए, देवी सिंह के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए, जिन्होंने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन देवीसिंह का कहीं पता नहीं चल सका। 
गत दिवस देवीसिंह का बेटा जंगल के रास्ते होते हुए अपने चाचा के घर जाने के लिए निकला, वह जंगल से गुजर रहा था, इस दौरान उसे बदबू का अहसास हुआ, जिसपर वह उस ओर चला गया, देखा तो पेड़ पर उसके पिता देवीसिंह की लाश फांसी के फंदे पर झूल रही है, शहरी के कई हिस्सों को जंगली जानवरों ने नोंच डाला है। देवीसिंह की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग भी एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया। पुलिस का कहना है कि देवीसिंह की पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।