बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में किरदार निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता अली फजल आज 35 साल के हो गए हैं। यूपी के लखनऊ से ताल्लुक रखने वाले अली फिल्मों, वेबसीरीज और इंटरव्यू में अक्सर दिखाई देते रहते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 से की थी। फिल्म द अदर एंड ऑफ द लाइन में वो गेस्ट एपिरिएंस की भूमिका में नजर आए थे। लेकिन उन्हें पहचान थ्री इडियट्स में छोटे से रोल ने दिलाई थी। जहां उन्होंने इंजीनियरिंग के स्टूडेंट का किरदार निभाया था। हालांकि इस किरदार को लेकर कहा जाता है कि वो डिप्रेशन में चले गए थे। आइए जानते हैं अली फजल की वो कहानी जो आप आपने नहीं सुनी होगी। 

फिल्म के बाद डिप्रेशन में पहुंचे

अली फजल ने हालिया दिनों में अपने हॉलीवुड के प्रोजेक्ट 'डेथ ऑन द नाइल' में काम किया है। अली फजल ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म साल 2009 में आमिर खान के साथ थ्री इडियट्स में काम किया था। छोटे से रोल में अली ने अपनी पहचान बनाई थी। लेकिन अली ने खुलासा किया कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे।

इस फिल्म में अली ने एक इंजीनियरिंग छात्र का किरदार निभाया था जो अपना फाइनल ईयर प्रोजेक्ट पूरा नहीं होने के चलते सुसाइड कर लेता है। जॉय के इस किरदार को निभाने के बाद मीडिया ने अली को इस मुद्दे पर अपने विचार रखने के लिए बुलाना शुरू किया। अली ने बताया कि सुसाइड के इन सवालों के चलते वो डिप्रेस होने लगे थे। सुसाइड से जुड़े सवालों से वो टूट गए थे।