बिहार विधानसभा चुनाव में अब दूसरे चरण के लिए जंग शुरू हो गई है. तीन नवंबर को कुल 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले बैठे, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें सही नाम बताया.

दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब तेजस्वी यादव गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे. तब तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें.
तेजस्वी यादव के इतना कहते ही भीड़ में से आवाज आई और सही नाम अजय कुमार बताया गया. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा. बता दें कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए CPI (M) के उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं.
यहां अपनी रैली में तेजस्वी यादव के निशाने पर फिर एक बार नीतीश सरकार ही रही. तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अगर सत्ता में आई तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे. आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. 

राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में लोगों को नौकरी देने पर ध्यान नहीं दिया है. हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई पर ही काम करेगी.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर हे हैं. शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं. शुक्रवार को तेजस्वी यादव समस्तीपुर, बेगूसराय, चंपारण जैसे इलाकों में सभाएं करेंगे.