मुंबई । बालीवुड अभिनेता और निर्माता अजय देवगन जल्दी ही दृष्यम 2 फिल्म शुरू करने वाले हैं। उनकी फिल्म 'दृश्यम' दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की गई थी। अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म 'दृश्यम' के बाद 'दृश्यम 2' के लिए जबरदस्त बज बना हुआ था। मोहनलाल की दृश्यम 2 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद इसके हिंदी रीमेक बनने की भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। 
फिल्म ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के लिए प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने राइट्स खरीद लिए हैं, जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चुकाई है। ‘दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक के लिए कुमार मंगत द्वारा राइट्स खरीदने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के दूसरे भाग में पहले वाली कहानी को ही आगे बढ़ाया गया है। हिंदी रीमेक में भी ऐसे होने वाला है। ऐसे में फैंस अब ये कयास लगा रहे हैं कि एक बार फिर से 2 अक्टूबर को पणजी में सतसंग होगा। 
अजय देवगन दृश्यम 2 में तब्बू के साथ लौटने वाले हैं। मेकर्स फिल्म की शूटिंग साल 2021 के आखिरी में शुरू करेंगे। तब तक अजय देवगन अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को खत्म कर लेंगे। वह फिल्म को अगले साल रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। दृश्यम 2 की अनाउंसमेंट के बाद ही अजय देवगन और कुमार मंगत से इसके राइट्स खरीदने का फैसला ले लिया था। अब दोनों साथ में मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म के शेड्यूल के लिए अजय देवगन इस साल के आखिरी में डेट्स को लेकर बात करेंगे। 
मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ के बारे में बात करते हुए लोकप्रिय अभिनेता मोहनलाल ने बताया दृश्यम’ एक ऐसी फिल्म थी, जो अपने समय से आगे थी। इस रोमांचक थ्रिलर को सभी ने पसंद किया। दृश्यम 2 के साथ हम जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार की कहानी को वहीं से आगे ले जा रहे हैं, जहां से हमने इसे छोड़ा था। मुझे काफी खुशी हो रही है कि मैं साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक की रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ा हूं। आपको बता दें कि निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, श्रेया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर और अन्य की प्रमुख भूमिका रही थी। यह फिल्म इसी नाम से 2013 की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।