नई दिल्ली: आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर गुरुवार (04 अप्रैल) की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. हादसा गुरुवार तड़के का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, एक टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई. इस हादसे में 20 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना के उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र में हुई है.

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले 20 फरवरी को देर रात तेज रफ्तार की कहर देखने को मिला था. जबपाइप से लदा एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गया था. इसके साथ ही पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई थी, जिससे ये गंभीर हादसा हो गया. हादसा औरास थानाक्षेत्र के मिर्जापुर-अजीगंवा गांव के पास हुआ था. इस हादसे में बस के पलटने से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.