मुंबई । यूनान के किसी देवता सा तराशा बदन और कंजी आंखों वाले कामदेव के सामान सेक्सी बॉलीवुड के अभिनेता ऋत‍िक रोशन ने अपनी पहली फिल्म कहो न प्यार है से लोगों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म के बाद कई लड़क‍ियां उनकी दीवानी हो गईं थी। इनमें कुछ सेलेब्स भी शामिल हैं। अब तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन पन्नू ने भी ऋतिक के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है। जी हां, तापसी और शगुन भी ऋत‍िक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। इस लॉकडाउन में तापसी ने ऋत‍िक की फिल्म कहो ना प्यार है दोबारा देखी। फिल्म देखने के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वे ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। इस पर ऋत‍िक ने भी अपना रिएक्शन दिया है।
ऋत‍िक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तापसी द्वारा शेयर वीड‍ियो को शेयर किया। साथ ही लिखा- 'ये हुई ना तारीफ, मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी'। एक्टर-एक्ट्रेसेज को यूं तो लोगों से अपनी तारीफ सुनना पसंद है, लेकिन अगर कोई दूसरा सेलेब उनकी सराहना करे तो यह उनके लिए और भी बड़ी बात है। तापसी खुद भी एक सफल अभिनेत्री हैं और ऋत‍िक के लिए उनका यह कॉम्प्लीमेंट कलाकार के लिए भी खुशी की बात थी।
दरअसल, तापसी इस वक्त दिल्ली में अपनी फैमिली के साथ हैं। इस बीच उन्होंने अपनी बहन शगुन के साथ ऋत‍िक रोशन-अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार देखी। यह देखते हुए उन्होंने दो वीड‍ियोज शेयर किए और उस पर अपना प्यार भरा कैप्शन लिखा- 'इस घर में हम ऋत‍िक रोशन की बात शायद ही कभी खत्म होती है इसल‍िए हमने शुरुआत से स्टार्ट किया'। तापसी पन्नू इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही हैं। वे अपनी फिल्मों के बीटीएस फोटोज डालती रहती हैं। इसके अलावा वे घर पर अपनी डेली रूटीन से भी प्रशंसकों को रुबरू करवाती रहती हैं।