अबू धाबी । आईपीएल में चेन्नई की हार का सिलसिला जारी है।  सोमवार को आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के एक लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से पराजित कर दिया।  चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 125 रन का मामूली स्कोर बनाया।  राजस्थान रॉयल्स ने 126 रन का लक्ष्य 3 विकेट खोकर 17. 3 ओवर में हासिल कर लिया। 
126 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही।  बेन स्टोक्स और रॉबिन उथप्पा के विकेट चौथे ओवर में गिर गए।  उस वक्त राजस्थान के 28 रन बने थे।  पांचवें ओवर में इसी स्कोर पर संजू सैमसन भी आउट हो गए।  बेन स्टोक्स ने 19 रन बनाए।  उन्होंने 11 गेंदों का सामना किया और 3 चौके लगाए।  उन्हें दीपक चहर ने बोल्ड कर दिया।  संजू सैमसन को भी दीपक चहर ने धोनी के हाथों कैच करा दिया।  हेजलवुड ने रॉबिन उथप्पा को धोनी के हाथों कैच कराया।  28 रन पर तीन विकेट खोने के बाद राजस्थान लड़खड़ाता नजर आ रहा था।  लेकिन स्टीव स्मिथ और जोस बटलर ने 98 रन की साझेदारी करके राजस्थान को जीत दिला दी।  इस साझेदारी में स्टीव स्मिथ ने धीमा खेलते हुए 32 गेंदों में दो चौके की सहायता से 25 रन का योगदान दिया।  जोस बटलर ने मैदान में चारों तरफ बेहतरीन स्ट्रोक लगाए।  उन्होंने 45 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के मार कर 68 रन बनाए।  चेन्नई के लिए दीपक चहर ने दो और हेजलवुड ने एक विकेट लिया। 
इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट खोकर 125 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया लेकिन बहुत धीमी शुरुआत की। 3 ओवर में जब कुल 13 रन बने थे फाफ डू प्लेसिस को जोफ्रा आर्चर ने जोस बटलर के हाथों कैच करा दिया। डु प्लेसिस ने 9 गेंदों में एक चौके की सहायता से 10 रन बनाए। शेन वॉटसन भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 3 गेंदों में दो चौके की सहायता से 8 रन बनाने के बाद कार्तिक त्यागी की गेंद पर राहुल तेवतिया द्वारा लपक लिए गए। धीमा खेल रहे ओपनर सेम कुरन को श्रेयस गोपाल ने बटलर के हाथों कैच करा दिया। उन्होंने 25 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की सहायता से 22 रन का योगदान दिया। अंबाती रायडू भी आज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए 19 गेंदों में बमुश्किल 13 रन बनाने के बाद उन्हें राहुल तेवतिया ने संजू सैमसन के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद चेन्नई उबरने में नाकामयाब रहा। कप्तान धोनी भी 28 गेंदों में दो चौके की सहायता से 28 रन ही बना सके और रन आउट हो गए। जडेजा ने 30 गेंदों में चार चौकों की सहायता से नाबाद 35 रन का योगदान दिया। केदार जाधव ने धीमा खेलते हुए 7 गेंदों में नाबाद 4 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकेट लिए।