जालंधर में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। मामला आत्महत्या का है। बताया जा रहा है कि वह एक टेलर के पास काम करता था और कोरोना लॉकडाउन में उसके घर का गुजर चलना मुश्किल हो गया था, जिसके चलते उसने यह कदम उठायाा है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान अर्बन एस्टेट में रहने वाले पवन कुमार के रूप में हुई है। मंगलवार सुबह गोल्डन एवेन्यू इलाके में पेड़ से शव लटकता देकर सनसनी फैल गई। सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। शिनाख्त के बाद पुलिस ने उसके घर पर सूचित किया। मौके पर पहुंची उसकी पत्नी रेणु ने बताया कि उसका पति मॉडल टाउन में एक टेलर मास्टर के पास काम करता था। पहले कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते काम बंद हो गया। अब जबकि काम फिर से शुरू हो चुका है तो भी उसका मालिक पैसे नहीं दे रहा था। घर का गुजर चलाना मुश्किल हो रहा है।

रेणु का यह भी आरोप है कि दो दिन पहले ही उसके पति पवन को अपने दुकान मालिक के साथ पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हो गया था। दुकान मालिक ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई थी। इसी के चलते मानसिक रूप से दबाव में आया हुआ था। आज सुबह पुलिस से पता चला कि उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना डिविजन नंबर सात की पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भेज दिया है। इस बारे में थाना प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।