सौदेबाजी की सरकार से जनता त्रस्त 

जबलपुर । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष क पूर्क मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यहां प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिकराजसिंह चौहान को निशाने पर लेते हुये कहा कि जैसा मध्यप्रदेश आज है ऐसा मध्यप्रदेश कभी नहीं रहा। प्रदेश आज हत्या,लूट,बलात्कार,बेरोजगारी,किसान ,व्यापारी पीड़ा जैसी समस्याओं के लिए देश भर की राजधानी बन गया है।आज संविधान डूब रहा है,प्रजातंत्र डूब रहा है,महिलायें असुरक्षित हैं। मध्यप्रदेश सरकार का सौदा किया गया।उन्होंने कहा कि मतदाता पर मुझे पूरा विश्वास है,प्रदेश की सीधी साधी जनता अपने साथ की गई ठगी का बदला उपचुनाव में लेगी। जबलपुर प्रवास पर आये कमलनाथ यहां शंकराचार्य मठ मढ़ाताल स्थित  मां बगलामुखी मंदिर पहुंचे बगलामुखी मंदिर मे पूजन अर्चन किया और जगदगुरू शंकराचार्य स्कामी स्करूपानंद महाराज का आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा कर रहे थे। इस चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  कहा कि उपचुनाक में जनता भाजपा और शिकराज के झूठ को बेनकाब कर देगी। इसी प्रदेश के मतदाताओं ने 15 साल से चले आ रहे झूठ का इलाज किया था, अब राजनीति में सौदेबाजी को धर्म बनाने काली भाजपा को यही मतदाता फिर सबक सिखाने काले हैं। 
-भाजपा ने प्रजातंत्र को कलंकित किया
पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा में कमलनाथ ने कहा कि 6 माह में सौदेबाजों की सरकार से जनता त्रस्त हो गई है।  किसान हो या क्यापारी, महिला हो या बच्चे प्रत्येक कर्ग सरकार के झूठ से परेशान है। बोली लगाकर सत्ता हासिल करने काली भाजपा ने  प्रजातंत्र को कलंकित कर दिया है। उन्होने कहा कि मुझे मध्यप्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि 28 सीटों के उप चुनाक में भी मतदाता इनके झूठ को बेनकाब कर देंगे, क्योंकि इन्ही मतदाताओं ने 15 साल के कुशासन का इलाज किया था, जिसमें सौदेबाजी कर ये दोबारा आ गए हैं, लेकिन अब जनता की बारी है। कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता सीधी और भोली है, लेकिन किसी कीमत पर भी मूर्ख नहीं बनने काली है। भाजपा कालों को यह बात समझ लेनी चाहिए। पूर्क सीएम ने कहा कि प्रदेश में महिला उत्पीड़न क बलात्कार के बढ़ते मामलों ने प्रदेश को शर्मसार कर दिया है। इस अकसर पर पूर्क किधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, पूर्क मंत्री सज्जन सिंह कर्मा,पूर्व मंत्री तरूण भनोत,दिनेश यादव , जगतबहादुर सिंह अन्नू, विधायक संजय यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे। 


शंकराचार्य से लिया आशीर्वाद........... 
बगलामुखी सिद्ध पीठ में पुजारी ब्रम्हचारी चेतन्यानंद ने मंत्रोच्चार्य के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मां बगलामुखी का पूजन अर्चन कराया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शंकराचार्य मठ में जगतगुरू शंकराचार्य,स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर शंकराचार्य जी के निज सचिव ब्रम्हचारी सुबुद्धानदं और बगलामुखी पीठ के पुजारी ब्रम्हचारी चेतन्यानंद मौजूद थे।