अबू धाबी । सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 20 - 20 के एक मुकाबले में 48 रन से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 191 रन का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी। शुरुआत में पंजाब थोड़ा अच्छा खेली, लेकिन उसके बाद लगातार विकेट गिरने लगे। शतक वीर केएल राहुल को राहुल चहर ने बोल्ड कर दिया। उन्होंने 19 गेंदों में 17 रन बनाए। मयंक अग्रवाल भी 25 रन बनाकर जल्दी चले गए। करुण नायर खाता नहीं खोल पाए। निकोलस पूरन ने 27 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की सहायता से सर्वाधिक 44 रन का योगदान दिया। बाकी के बल्लेबाज प्रभावशाली नहीं रहे। निचले क्रम में कृष्णप्पा गौथम ने 8 गेंदों में 1 चौके और एक छक्के की सहायता से 15 रन की बल्लेबाजी की। बाकी के बल्लेबाज जीत के स्कूल के लायक बल्लेबाजी नहीं कर पाए। मुंबई की तरफ से जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह और राहुल चहर  ने 2-2 विकेट लिए। ट्रेंट बौल्ट और कुणाल पांड्या को एक-एक विकेट मिला।
इससे पहले आईपीएल 20-20 के एक महत्वपूर्ण मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 191 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई को पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। 
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज  क्विंटन डी कॉक बिना कोई रन बनाए शेल्डन कॉटरेल द्वारा बोल्ड कर दिए गए। उसके बाद सूर्यकुमार यादव भी 10 रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद शमी द्वारा रन आउट कर दिए गए। रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पारी संभाली और स्कोर 13.1 ओवर में 83 रन तक ले गए। 14वें ओवर की पहली गेंद पर गौतम ने ईशान किशन को करुण नायर के हाथों कैच करा दिया। उस वक्त रन गति बहुत धीमी थी इसलिए रोहित शर्मा ने हाथ खोल दिए, उन्होंने 45 गेंदों में आठ चौके और तीन छक्के की सहायता से 70 रन बनाकर अर्धशतक लगाया। शर्मा को मोहम्मद शमी ने जेम्स नीशम के हाथों कैच करा दिया। 16.1 ओवर में मुंबई के 124 रन बने थे। किंतु इसके बाद 25 गेंदों में 68 रन की साझेदारी करके पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने मुंबई को मजबूत स्थिति में ला दिया। पोलार्ड ने 20 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की सहायता से नाबाद 47 रन का योगदान दिया। पंड्या ने 11 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की सहायता से नाबाद 30 रन बनाए। पंजाब की तरफ से कॉटरेल, मोहम्मद शमी और गौतम ने 1 - 1 विकेट लिए।