नई दिल्ली । चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेले रहे अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो अब फिट हो चुके हैं और जल्द ही टीम के साथ खेलते हुए दिखाई देंगे। अंबाती रायडू ने सीएसके के लिए उद्घाटन मैच में मैच विनिंग पारी खेली थी लेकिन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण उन्हें टीम का साथ छोड़ना पड़ा था। सीएसके में मध्य क्रम में उनकी अनुपस्थिति में संघर्ष किया। 
    सीएसके के सीईओ ने भी अपने पक्ष में विश्वास दिखाया और कहा कि वे एक बार फिर वापसी करेंगे। सीएसके के सी आई एस विश्वनाथन ने कहा, रायुडू ने हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन से अच्छी तरह से वापसी की है और अगले गेम में खेलेंगे। उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान दौड़ लगाई और बिना किसी परेशानी के बल्लेबाजी की।  विश्वनाथन ने कहा, उन्होंने नेट्स पर अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने कहा, हम अतीत में प्रतिकूल परिस्थितियों से वापस आ गए हैं। जहां तक वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ब्रावो की बात है तो सीएसके में अहम भुमिका निभाते रहे हैं।
     उन्होंने बल्ले और गेंदबाजी दोनों में अपना योगदान दिया है। अब चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को खेला जाएगा। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल सीजन 13 अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने तीन मैच खेले हैं और उसे मात्र एक मैच में ही जीत मिली है। इस बार टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी नहीं है, वहीं अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो भी फिटनेस के कारण प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।