• पुलिस ने वीडियो को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी
  • युवक के सुसाइड क्यों किया यह अभी तक स्पष्ट नहीं है

महाराष्ट्र के पालघर में एक शख्स ने खुद को फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि जवाहर टाउन इलाके में रहने वाले युवक ने सुसाइड किया है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

रेस्टोरेंट के पीछे बने कमरे में रहता था युवक
मामले की जांच करने वाले इंस्पेक्टर अप्पा साहेब लेंग्रे ने बताया कि मृतक की पहचान 22 वर्षीय नवनाथ भांगे के रूप में हुई है। नवनाथ पालघर की वाडा तालुका का रहने वाला था और रेस्टोरेंट में काम करता था। वही रेस्टोरेंट के मालिक द्वारा दिए एक कमरे में कुछ अन्य लोगों के साथ रहता था। यह रेस्टोरेंट के पीछे बने कमरे में रहता था।

लाइव सुसाइड के दौरान यूजर्स रोकते रहे
अप्पासाहब ने बताया कि घटना गुरुवार की है। दोपहर में काम से मिले ब्रेक के बाद नवनाथ अपने कमरे में गया और फेसबुक पर लाइव होकर अपनी जान दे दी है। जांच में यह भी सामने आया है कि जिस दौरान वह गले में फंदा डाल रहा था उसके साथ काम करने वाले लगातार फेसबुक पर ऐसा नहीं करने को लिख रहे थे।

मौके से बरामद नहीं हुआ कोई सुसाइड नोट
इंस्पेक्टर अप्पासाहब ने बताया कि घटना के बाद मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की गई है और शुक्रवार को रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों का बयान दर्ज किया जा रहा है।