कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर एक साल पहले ​कथित तौर पर फर्जी वीडियो ट्वीट करने के मामले में शिकायत की है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी की शिकायत पर मुझ पर और 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। उस एफआईआर के नाम पर पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। मैं मांग करता हूं कि जब तक वीडियो कहां से आया, किसने एडिटिंग किया है यह प्रमाणित न हो जाए, बीजेपी की किसी एफआईआर पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया कि 'जैसा मैंने कहा था आज मैंने प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर, कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, आरिफ़ अकील और पीसी शर्मा के साथ अपराध शाखा थाना भोपाल जा कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

इससे पहले दिग्विजय ने मंगलवार को एक ट्वीट कर कहा था कि वह चौहान के खिलाफ फेक वीडियो ट्वीट करने के मामले में उसी थाने पर एफआईआर दर्ज कराने जाएंगे, जिस थाने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने बीजेपी नेता गए थे।

पिछले दिनों चौहान ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके फेक बताते हुए सिंह ने इस मामले में सीएम चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सिंह ने चौहान के पुराने वीडियो से छेड़छाड़ कर बनाया गया नौ सैकंड का वीडियो ट्वीट किया था। इसके बाद भाजपा नेताओं ने यहां पुलिस की अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटनाक्रम के उपरांत सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।