सुपरस्‍टार होने के साथ-साथ शाहरुख खान एक कम्‍प्‍लीट फैमिली मैन भी हैं। यह बात वह अक्‍सर अलग-अलग मौकों पर साबित भी करते हैं। वह गौरी के लिए एक अच्‍छे पति हैं तो अपने तीनों बच्‍चों के लिए लविंग फादर हैं।

ऐक्‍टर ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के आर्टवर्क को शेयर किया। ड्राइंग में दो फीगर्स हैं- एक का नाम अबराम है और दूसरे का पापा। फीगर्स के इर्द-गिर्द दिल भी बने हुए हैं।

शाहरुख ने शेयर किया क्‍यूट स्‍केच
क्‍यूट स्‍केच को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, '3 बच्‍चों का पिता होना मेरे लिए सबसे बड़ा स्रोत है, गर्व की बात है और उपलब्धि है। इसने मुझे जीवन के हर पहलू में ईमानदारी का चुनाव करना सिखाया है। मेरे छोटे बेटे ने मुझसे कहा कि उसकी ड्राइंग में मैं उससे बेटर लग रहा हूं क्‍योंकि मैं बिना कारण मुस्‍कुरा रहा हूं।'


ऐक्‍टर के साथ सबसे ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करते हैं अबराम
बता दें, शाहरुख अपने तीनों बच्‍चों के साथ बहुत अच्‍छा बॉन्‍ड शेयर करते हैं। सुहाना और आर्यन अब बड़े हो गए हैं और पढ़ाई के लिए बाहर रहते हैं, ऐसे में अबराम ही अपने पति के साथ सबसे ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करते हैं। अबराम कई बार शाहरुख के साथ शूटिंग और आउटिंग्‍स पर भी साथ दिखते हैं।

'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे शाहरुख
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फिल्‍म 'जीरो' में अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। अब वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में एक स्‍पेशल कैमियो रोल में दिखेंगे।