अजय देवगन इस वक्त अपनी फिल्म 'तान्हाजी' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने तमिल फिल्म 'कैथी' के रीमेक में काम करने पर कन्फर्मेशन दिया है। अजय के फिल्म अनाउंस करते ही उनके फैंस ने इसे 'सुपरहिट' भी घोषित कर दिया।

अनाउंसमेंट के साथ ही खुश हो गए फैंस
अजय ने ट्विटर पर लिखा, 'हां, मैं तमिल फिल्म 'कैथी' की रीमेक कर रहा हूं। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है।' उन्होंने जैसे ही फिल्म की घोषणा की उनके फैंस खुश हो गए। एक यूजर ने लिखा, 'दिन बना दिया सर आपने'। वहीं एक और यूजर ने फिल्म को रिलीज से पहले ही 'सुपरहिट' घोषित कर दिया।


रितिक और सलमान को लेने की थीं खबरें
पहले खबरें थीं कि रितिक रोशन और सलमान खान को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। बाद में अजय देवगन को फिल्म में लेने पर विचार किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म देखी और इसके हिंदी वर्जन का नरेशन सुनने के बाद ही हां कहा।

कैदी की है कहानी
फिल्म की बात करें तो यह तमिल फिल्म का रीमेक होगी। फिल्म एक ऐसे कैदी की कहानी है जो जेल से रिहा होने के बाद सबसे पहले अपनी बेटी से मिलना चाहता है।

अजय के पास हैं ये भी प्रॉजेक्ट्स
वर्क फ्रंट पर बात करें तो अजय देवगन के पास कई अच्छे प्रॉजेक्ट्स हैं। इनमें अमित शर्मा की 'मैदान' और एसएस राजामौली की 'RRR' हैं वहीं 'चाणक्य' और 'भुज' जैसी फिल्में भी हैं।