अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 26 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के तीनों दिन की कमाई (शुक्रवार 15.10, शनिवार 20 करोड़ और रविवार को 26 करोड़) के हिसाब से फिल्म ने 61.1 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। 
बता दें कि 'तानाजी' भारत में 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं पूरे वर्ल्डवाइड फिल्म 4540 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस भी किया है।

खास बात ये है कि ये फिल्म सभी जगह अच्छा कारोबार कर रही है। फिल्म को मेट्रो सिटीज के मल्टीपलेक्सेस और छोटी जगहों पर सिंगल स्क्रीन्स पर भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। 

फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स पर अजय का रिएक्शन...

फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बाद अजय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अजय ने सबको धन्यवाद कहा है। अजय ने कहा, 'जो प्यार आप लोगों ने ‘तानाजी’ को दिया है उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रियाअदा करना चाहूंगा। और ज्यादा से ज्यादा हिन्दुस्तानी जो यहां, या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वो तानाजी मालुसरे का सैक्रीफाइस देखें और दुनिया को बताएं, थैंक्यू सो मच, तानाजी यूनाइट्स इंडिया।'

छपाक को छोड़ा पीछे...

'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी 10 जनवरी को रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन फिल्म को लेकर हो रहे विरोध की वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है।

जब अजय से दोनों फिल्मों के एक ही दिन रिलीज के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि दोनों ही फिल्म के विषय अच्छे हैं और मैं चाहता हूं कि दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करे।'