नई दिल्‍ली: मां की मौत के बाद अवसाद (डिप्रेशन) से जूझ रहे दो सगे भाईयों ने अपने घर में सीलिंग फैन से कथित रूप से फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस के मुताबिक ये सनसनीखेज घटना सोमवार को जनकपुरी इलाके में घटित हुई. मृतकों की पहचान कुणाल अग्रवाल (27) और गौरव अग्रवाल (27) के रूप में हुई है.   

सोमवार को दोपहर 12:30 बजे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली. पुलिस के अनुसार उनके पिता पिछले 20 साल से लकवाग्रस्त हैं और इसी साल 23 मार्च को इनकी मां का कैंसर से निधन हो गया. उसके बाद दोनों भाई अवसाद के शिकार हो गए और बहुत परेशान रहने लगे. इस बीच डेढ़ महीने पहले दोनों भाई बिना बताए कहीं चले गए और रविवार की रात घर लौटे थे. उसके बाद सोमवार दोपहर पुलिस को घटना की जानकारी मिली.

दोनों भाईयों ने दिल्‍ली के नरेला और सीरसपुर के प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेजों से ग्रेजुएट थे. उनके पिता रेलवे ठेकेदार हैं और दोनों भाई उनके काम में सहयोग करते थे. मां के निधन के बाद अवसाद का शिकार होने पर ये पिता की मदद करने में असमर्थ हो गए थे. उसके बाद करीब डेढ़ महीने पहले घर छोड़कर चले गए थे. रविवार को रात करीब साढ़े नौ बजे घर लौटे थे.


पुलिस के अनुसार एक नोट भी मिला है जिसमें कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई और जिम्‍मेदार नहीं है. पुलिस की क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्‍टया इस घटना में किसी साजिश की आशंका नहीं दिखती.