राजनीति,खेल, व्यापार, अपराध, विज्ञान और शहर की हलचल आज के अखबारों की सुर्ख़ियों में है. लेकिन मंगलवार की तरह आज भी भोपाल के प्रमुख अखबारों में पहला पेज भारत-पाक के बीच जारी तनाव, भारतीय पायलट अभिनंदन से जुड़ी ख़बरों को समर्पित है.
कर्ज़माफी में गड़बड़ी की बनायी है. किसानों के पिंक फॉर्म में सामने आए हज़ारों फर्ज़ी प्रकरण. साढ़ें पांच हज़ार मामले,जिनमें बैंकों ने कर्ज़ दिखाया. किसान बोले-लोन लिया ही नहीं. प्रदेश सरकार की किसान कर्ज़माफी योजना में सहकारी बैंकों की बड़ी गड़बड़ी सामने आयी है. फिंक आवेदनों में साढ़े पांच हज़ार किसानों ने खुद बताया है कि उन पर बैंकों का कर्ज़ नहीं है. जबकि ज़िला केंद्रीय सहकारी बैंक सहित बड़े राष्ट्रीयकृत बैंकों की सूची में इन किसानों के नाम पर लोन चढ़ा हुआ है.
सीएम कमलनाथ ने मैदानी अमले को नसीहत दी कि अंग्रेज़ों के ज़माने का सिस्टम बदलो और मैदान में जाकर काम करो.सीएम कमलनाथ ने बाद प्रमुख सचिव एस आर मोहंती ने अपसरों की क्लास ली, मोहंती बोले-चुनाव में बिजली-पानी पर नेतागिरी होगी, इसलिए अभी से संभल जाओ.
भिंड, मुरैना और दतिया के 100 गांव में ओले गिरे. खेतों में बिछी फसल,आज भोपाल सहित 11 ज़िलों में हो सकती है बारिश.बुधवार को भोपाल इंदौर सहित कई शहरों में बारिश हुई. हरियाणा से छत्तीसगढ़ तक बनी ट्रफ लाइन के कारण खिंची नमी के काऱण मौसम बदला है.