13 साल की स्कूल गर्ल अनाहत सिंह इलाहबाद में हुए संजय गुप्ता मेमोरियल टूर्नामेंट में अनाहत महिला और अंडर-15 दोनों वर्गों में चैंपियन बनीं। उन्होंने आयुवर्ग के फाइनल में उत्तराखंड की उन्नति त्रिपाठी को 3-0 से और महिला वर्ग में महाराष्ट्र की सुनीता पटेल को पराजित किया।

दिल्ली की 13 साल की स्कूल गर्ल अनाहत सिंह ने भारतीय स्क्वॉश एंड रैकेट्स फेडरेशन (एसआरएफआई) के लगातार दो खिताब जीते। 13 साल की स्कूल गर्ल अनाहत सिंह इलाहबाद में हुए संजय गुप्ता मेमोरियल टूर्नामेंट में अनाहत महिला और अंडर-15 दोनों वर्गों में चैंपियन बनीं।

उन्होंने आयुवर्ग के फाइनल में उत्तराखंड की उन्नति त्रिपाठी को 3-0 से और महिला वर्ग में महाराष्ट्र की सुनीता पटेल को पराजित किया। इससे पहले भारत की शीर्ष खिलाड़ी ने कोलकाता में बंगाल ओपन में भी दोहरी ट्रॉफी जीती। अनाहत ने राजस्थान की यशी जैन को 3-0 से मात देकर अंडर-15 का खिताब जीता। इसके बाद तमिलनाडु की राथिका सीलान को 3-1 से मात देकर महिलाओं के वर्ग में चैंपियन बनीं।

    40 से ज्यादा खिताब राष्ट्रीय स्तर पर जीत चुकी हैं जिसमें दो बार की राष्ट्रीय चैंपियनशिप भी शामिल हैं|6 अंतरराष्ट्रीय खिताब भी जीत चुकी हैं। इसमें यूरोपियन जूनियर ओपन और डच जूनियर ओपन 2019 शामिल हैं