पिकअप वाहन में घास के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे 122 किलो डोडाचूरा, आरोपी महिला समेत दो गिरफ्तार

पिकअप वाहन में भरकर ले जाए जा रहे डोडाचूरा को पुलिस ने जब्त कर लिया।
सेंधवा ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई, दोनों आरोपी राजस्थान निवासी

राजस्थान से महाराष्ट्र में नशीले मादक पदार्थ डोडाचूरा की तस्करी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा हैं। पिकअप वाहन में घास के नीचे छुपा कर ले जा रहे 122 किलो डोडाचूरा को पुलिस ने जब्ती में लेकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। दोनों आरोपी राजस्थान निवासी है, पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया हैं। कार्रवाई सेंधवा ग्रामीण पुलिस ने की हैं।
एसडीओपी मनोहरसिंह बारिया ने बताया मुखबिर की सूचना पर 28 मार्च की रात एबी रोड बाराद्वारी फाटे पर सफेद रंग की महिंद्रा पिकअप (एमएच 47/4934 ) में घास के नीचे डोडाचूरा भरकर एक महिला एवं एक पुरुष राजस्थान के जोधपुर जिले से धामनोद होते हुए सेंधवा से महाराष्ट्र की तरफ जा रहे थे। वाहन को नाकाबंदी कर एबी रोड नारायणदास अस्पताल के सामने रोका गया। पिकअप वाहन की तलाशी लेने पर घास के चारे के नीचे पांच यूरिया खाद की प्लास्टिक की थैलियों में 122 किलो के करीब डोडाचूरा भरा होना पाया गया। वाहन में बैठे आरोपियों से नाम पूछने पर गोवर्धन पिता बाबूराम गौड़ निवासी मांडू खुर्द थाना झवर एवं केसरबाई पति बगदीराम धनगर निवासी पराना थाना डोंगला जिला चित्तौड़ राजस्थान होना बताया। पकड़े गए मादक पदार्थ डोडाचूरा की कुल अनुमानित कीमत 10 लाख 98 हजार बताई गई है। आरोपियों के पास से वाहन पिकअप सहित नकद राशि भी पकड़ी गई। थाना सेंधवा ग्रामीण पर एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपियों को पकड़ने में चालक अलकेश की सराहनीय भूमिका रही है।
इधर, 100 लीटर भी स्प्रीट पकड़ी

सेंधवा ग्रामीण थाना अंतर्गत पुलिस ने सोमवार को 100 लीटर स्प्रिट पकड़ी। सुरानी तरफ से बाइक पर दो व्यक्ति दो ड्रम में स्प्रिट कर जा रहे थे। इन्हें घेराबन्दी कर पकड़ा गया। बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने अपना नाम राकेश पिता किशन निवासी शिवन्या बताया, जिसे गिरफ्तार किया। एक फरार आरोपी का नाम कमल पिता फुगरिया निवासी शिवन्या है। पुलिस ने आरोपी के पास 100 लीटर स्प्रिट एवं बाइक पकड़ी है। फरार आरोपी की तलाश की जा रहीं है।